img

Breaking News

गाजियाबाद। 

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम से तीन करोड़ रुपये की घड़ी चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गत 11 अगस्त को घड़ी शोरूम साईं क्रिएशन में हुई 671 घड़ियों की चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 125 घड़ियां बरामद की गई है।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल के मुताबिक घड़ी शोरूम में चोरी बिहार के मोतिहारी जिले के घोडासहन के चादर गैंग ने किया था। घटना में 10 बदमाश शामिल थे, जिनमें तीन नेपाली नागरिक भी शामिल हैं। चोरी के लिए बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर-63 थानाक्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर 20 दिन पहले रहना शुरू किया था। 

पुताई का काम करते हुए किए थे रेकी

इसके बाद आरोपियों ने पुताई का काम करते हुए रेकी करने लगे। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान संतोष कुमार जायसवाल और रोहित कुमार पासवान हैं। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दो पुलिसकर्मी हुए थे निलंबित

बता दें, सीआईएसफ रोड पर रविवार को हुई 3 करोड़ की चोरी के मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम जितेंद्र दीखित और कनावनी चौकी प्रभारी लाल चंद कनौजिया को निलंबित कर दिया गया था। घटना की जांच के लिए 12 टीम गठित की गई थी। अब पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है।

 

Recent News