img

Breaking News

उत्तर प्रदेश। 

गोंडा- हुजूरपुर मार्ग पर गड़रियन पुरवा गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दंपति व उनके दोनों बच्चे घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

तीन साल और डेढ़ साल थी बच्चों की उम्र

बहराइच फखरपुर के पोस्ट बदरौली ग्राम मेथौरा के रहने वाले आलोक उर्फ पिंकू सिंह बाइक से अपनी पत्नी सुमन सिंह व दो बच्चे शिवांश सिंह( तीन साल) व बिटिया आराध्या( डेढ़ साल) को लेकर कर्नलगंज कोतवाली के काशीपुर गांव निवासी श्याम नारायण सिंह के यहां सास को देखने आ रहे थे। रास्ते में हुजूरपुर मार्ग पर बरखंडी नाथ मंदिर के समीप गड़रियन पुरवा गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आ गए। दुर्घटना देख आसपास के लोग इकट्ठा हुए।

एंबुलेंस नहीं आई तो रिक्शा पर डालकर पहुंचे

एंबुलेंस को फोन मिलाया, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंची। इसी बीच बैटरी रिक्शा चालक बसालतपुर निवासी ने घायलों को देख रिक्शे में बैठी सवारियां उतारकर सभी को सामुदायिक अस्पताल की तरफ लेकर भागा ,लेकिन रेलवे क्रासिंग बंद थी। बच्चों की स्थिति नाजुक देख वह रिक्शे को किनारे लगा कर पैदल ही बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सक ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद अस्पताल पहुंचे पति पत्नी का प्राथमिक उपचार कर उन्हें मेडिकल कालेज गोंडा रेफर कर दिया।

बच्चों के शव देखकर सदमे में गए माता पिता

पिता बिटिया को सीने से लगाए रहा यह मानकर की वह जिंदा है तो वहीं मां बेटे के चोटिल चेहरे को देख देख कर फूट फूट कर रोती रही। चिकित्सक ने जब मासूमों को माता पिता से अलग किया तो दोनों व्याकुल हो गए। इनको रोता देख अस्पताल में मौजूद लोग भी गमगीन हो गए। वहां इलाज के लिए खड़े लोगों के आंखों से आंसू निकल आए। पति को सिर में व पत्नी को भी अंदरूनी चोट लगी है। कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि दोनों बच्चों की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Recent News